विदेशी मुद्रा - mrc


-,, ,,, । ,,,, , .., ..,। । Moguta. CMS। मोगुटा। सीएमएस - सेमी - कॉपी 2017 .. एमआरसी बाजार की समीक्षा 2002 में एक प्रमुख अंतरराष्ट्रीय विदेशी मुद्रा दलाल एमआरसी मार्केट की स्थापना की गई है। संचालन के वर्षों में दलाल ने व्यापारियों और निवेशकों के बीच ठोस प्रतिष्ठा अर्जित की है। एमआरसी बाजार अंतर्राष्ट्रीय वित्तीय बाजारों में व्यापारिक सेवाएं प्रदान करता है और अनुभव के सभी स्तरों के ग्राहकों को सहज और लाभदायक व्यापार सुनिश्चित करने के लिए विशेष व्यापारिक स्थितियां और सेवाएं प्रदान करता है। एमआरसी बाजार 1,000 से अधिक व्यापारिक साधनों, उन्नत बहुपक्षीय व्यापारिक सॉफ्टवेयर और निवेश पोर्टफोलियो प्रबंधन सेवाएं पेश करता है। यह उल्लेखनीय है कि दलाल 8.25 प्रति वर्ष के लिए ब्याज की ट्रेडिंग अकाउंट जमा पर 8 ब्याज अर्जित करता है। एमआरसी बाजार अपने ग्राहकों को फोन, लाइव चैट और ई-मेल के माध्यम से 247 बहुभाषी तकनीकी सहायता प्रदान करता है। एमआरसी बाजार अपने ग्राहकों को व्यापारिक मुद्राओं, वस्तुओं और स्टॉक के लिए वैश्विक वित्तीय बाजारों तक पहुंच प्रदान करता है। दलाल न केवल व्यक्तिगत व्यापारियों के लिए बल्कि कंपनियों और संस्थागत निवेशकों के लिए ब्रोकरेज सेवाओं की पूरी श्रृंखला प्रदान करता है एमआरसी बाजार की उच्च गुणवत्ता नवीन तकनीकों और नवीनतम अद्यतित बाज़ार प्रवृत्तियों की तर्ज पर है। एमआरसी बाजार विदेशी मुद्रा बाजार में अग्रणी खिलाड़ियों में से एक है, और इसकी टीम लगातार सेवाओं की गुणवत्ता बढ़ाने और विभिन्न प्रकार के व्यापारिक प्रस्तावों को चौड़ा करने का प्रयास करती है। एमआरसी बाजार की गतिविधियों प्रत्येक प्रभाग और कंपनी के सम्बद्ध द्वारा समर्थित समान गुणवत्ता मानकों के अनुरूप है। एमआरसी बाजार प्रमुख सिद्धांत चल रहे विस्तार और ऑनलाइन व्यापार के आगामी रुझानों के दूरदर्शिता हैं। दलालों के ग्राहकों को वित्तीय बाजारों पर व्यापार से सकारात्मक अनुभव प्राप्त होता है। लाभदायक व्यापार के लिए आरामदायक और स्वस्थ स्थितियों को मेटाट्रेडर 4 सॉफ़्टवेयर लागू करके सुनिश्चित किया जाता है, जो दुनिया के सबसे अच्छे व्यापारिक प्लेटफार्मों में से एक के रूप में प्रसिद्ध है। एमआरसी बाजार व्यापार के खर्च को कम करने और अपनी सेवाओं को दुनिया में कहीं भी उपलब्ध कराने के लिए निरंतर नवाचार का पालन करता है, पारंपरिक न्यायालयों में उनकी उपस्थिति का विस्तार कर रहा है और नए बाजारों को जीतता है। एमआरसी मार्केट्स एमडीसी फॉरेन ब्योकर की जानकारी एमआरसी मार्केट यूजीन किम पर 3 समीक्षाएं कहते हैं: मैंने कई अन्य ब्रोकरों के साथ नकारात्मक ट्रेडिंग अनुभव के बाद एमआरसी बाजारों के साथ व्यापार करना शुरू कर दिया। मुझे डेमो खाते पर ट्रेडिंग पसंद आया और मेरे पास वास्तविक खाते पर ट्रेडिंग शुरू करने के बाद से ज्यादा नुकसान नहीं हुआ। मैं ग्राहक सहायता और व्यापारिक टूल की विविधता से काफी संतुष्ट हूं। इसके अलावा, व्यापार मंच आसानी से समझ में आता है और बहुत उपयोगकर्ता के अनुकूल है। दुर्भाग्य से, जहां तक ​​मुझे पता है, वे एफएसए विनियमित नहीं हैं, भारतीय प्रतिभूति और विनिमय बोर्ड एक व्यापारी के लिए अंतिम सपना नहीं है, क्योंकि फॉरेक्स जैसे अत्यधिक जोखिम भरा उपकरण में निवेश किए गए फंडों के बारे में चिंतित नहीं होना चाहिए। स्टीवर्ट बेल कहते हैं: कई व्यापारियों को मैं एमआरसी मार्केट को मुद्रा बाजार पर सबसे अच्छा दलाल मानने के साथ परिचित हूं। व्यापारिक उपकरणों की संख्या बिल्कुल शानदार है किसी भी निवेशक इस दलाल के साथ उनके लिए सबसे उपयुक्त उपकरण पा सकते हैं। क्या अच्छा नहीं है कि वे समझने योग्य कारणों के लिए अमेरिकी व्यापारियों के लिए सेवाएं प्रदान न करें। लेकिन मुझे यह बहुत ही आकर्षक लगता है कि एमआरसी मार्केट्स ट्रेडिंग डिपॉजिट पर लगभग 8 ब्याज अर्जित करते हैं, इसलिए अगर आप व्यापार न करते हैं तो वैसे भी कुछ कम लाभ होता है। एंड्रयू Stabbins कहते हैं: मैं विनियमन मुद्दों के कारण एमआरसी के साथ व्यापार बंद कर दिया मुझे बताया गया है कि दलाल जैसे कई ट्रेडर्स लेकिन यह तथ्य यह है कि वे अमेरिकी विनियमित नहीं हैं, मेरे लिए एक समस्या है क्योंकि मैंने पहले ही एक और बड़ी बड़ी जमा राशि को खो दिया है, और जैसा कि फिलहाल ऐसा लगता है कि बेहद विश्वसनीय ब्रोकरेज कंपनी हालांकि, जब मैंने एमआरसी के साथ कारोबार किया था, मैं सेवाओं की गुणवत्ता और समर्थन टीम प्रतिक्रिया से काफी संतुष्ट था। एक समीक्षा लिखें उत्तर रद्द करें आपको एक टिप्पणी पोस्ट करने के लिए लॉग इन करना होगा। एमआरसी मार्केट गुरुवार, 5 जुलाई 2012 अधिक नकारात्मक समीक्षा। 1. मुझे एमआरसी बाजार का दावा करने वाले एमआरसी बाजारों से एक ईमेल प्रतिक्रिया मिली है, जो मेरे आदेश का समर्थन नहीं कर सकती है और इसलिए कम तरलता के कारण सभी 9000USD को रद्द कर दिया। यदि एमआरसी बाजारों में कम तरलता है तो एमआरसी बाजार 1: 200 या इससे अधिक का लाभ उठाने में सक्षम कैसे हो सकता है यह समझ में नहीं आता है 2. एमआरसी बाजारों में अमेरिका में 2 शाखाएं हैं, एक शिकागो में और एक न्यूयॉर्क में है। दोनों फोन द्वारा सुलभ नहीं हैं टेलीफोन नंबर वियना ऑपरेटर को पुनः निर्देशित करता है मजे की बात है, मैंने मैनेजमेंट कंपनी को बुलाया जो एमआरसी मार्केट्स द्वारा शिकागो पते पर निर्दिष्ट पते का प्रबंधन करता है, प्रबंधन कंपनी में कोई भी कंपनी एमआरसी मार्केट्स को नहीं जानता है 3. मैंने शिकागो शाखा के दौरे के अनुरोध के लिए एमआरसी बाजारों को बुलाया। से इनकार किया। उन्होंने दावा किया कि यह एक शोध शाखा है। अगर एमआरसी बाजारों में कम तरलता, कम क्रेडिट, कम फंडिंग है, तो वे वास्तव में एक अनुसंधान शाखा क्यों चाहते हैं, अगर यह वास्तव में मौजूद है 4. एमआरसी मार्केट्स का प्रसार अन्य मुद्राओं के लिए वास्तव में उच्च है, इसलिए आप कुछ विकल्पों के साथ बेहतर हैं। 5. एमआरसी बाजार निष्पादन बेहद धीमी है, इसके बावजूद कीमत की बढ़ती कीमतों में 2 अचानक और बैक अप (एक विसंगति) होने पर आपको कीमत से नीचे की किताब मिलेगी, इसलिए 2 अवधि खो जाएंगे। डीलिंग डिपार्टमेंट के नाम से जाना, पहुंच योग्य नहीं है मेरे पास अभी भी अधिक है बुधवार, 4 जुलाई, 2012 एमआरसी बाजार एक घोटाला है। मैं इसे कैसे रख सकता हूं मेरे पास बहुत कुछ है 1. व्यापार निष्पादन बहुत धीमा है और आपको वह कीमत नहीं मिलेगी जो आप चाहते थे। 2. मैंने 27 जून को USDINR पर कारोबार किया, और मेरे सारे 9 000 लाभ गलत कीमतों के कारण मिटा दिए गए हैं जैसा उनके निपटान विभाग ने बताया था। यह बकवास है क्योंकि मैं अन्य व्यापार मंच पर एक ही बात का कारोबार किया था, इसलिए गलत कीमतें वास्तव में सही कीमतें हैं I उन्होंने वैध कारणों से उत्तर नहीं दिया 3. 27 जून के उसी दिन, मैं USDINR पर एक छोटी स्थिति रखता हूं और (यहां तक ​​कि अभी भी) पकड़ कर रखता हूं, और अगर एमआरसी मार्केट ने गलत कीमतों के कारण मेरे सभी लाभों को मिटा दिया, तो फिर वे मुझे वर्तमान शॉर्ट स्थिति कुछ गलत है 4. मर्कसी मार्केट ने हर बार जब आप अगले दिन तक अपनी स्थिति पकड़ते हैं, तब से कुछ पैसे निकालते हैं। कभी कभी बहुत कुछ यह भी एक और घोटाला है क्योंकि उन्होंने घोषणा की कि वे दूसरे दिन को रखने के लिए चार्ज करते हैं। हां, हमारी जेब में अपना रास्ता छेड़ने के लिए एक अन्य कारण। 5. मैं इसे कल सोमवार, 14 नवंबर 2011 को पोस्ट करूंगा, मैं लगभग एक वर्ष के लिए उनके मानक एडी पर व्यापार करता हूं और बहुत खुश हूं क्योंकि मेरी पिछली दलाल एक घोटाला था। मैं अपने ट्रेडिंग खाते से अपने कार्ड से पैसे वापस ले सकता हूं। अगर यह सर्वश्रेष्ठ दलाल नहीं है, तो उनमें से एक होना चाहिए उनका समर्थन शांत दोस्ताना है इसलिए मैं उन्हें किसी भी समय पूछ सकता हूं। यदि आप उन पर विश्वास करने के लिए नहीं जानते हैं या न केवल थोड़ी मात्रा के साथ प्रयास करें इसके अलावा मैं पूछना चाहता हूं कि अगर किसी ने अपने पारिवारिक खाते की कोशिश की है तो वे मंगलवार, 6 सितंबर, 2011 को कैसे धनराशि जमा करने के लिए मनी बुकर का इस्तेमाल करते हैं और उसके बाद मुझे 30 दिन इंतजार करना पड़ा लेकिन यह एक वेबसाइट पर वर्णित नियम है। अगली बार मैंने बैंक के तार का इस्तेमाल किया और पहले से ही बैंक वायर के उपयोग से 4 बार और वीसा कार्ड में 2 बार वापस ले लिया है। कोई विलंब नहीं पता है कि आप इतने दुखी क्यों हैं योग्य मुझे सबसे ज्यादा फैलता है, क्योंकि मैं 0,5 pips के साथ बड़ी कंपनियों का व्यापार करता हूं। उनके साथ ईसीएन प्रणाली के माध्यम से व्यापार करने की कोशिश कर रहे हैं - इस प्रणाली के बारे में बहुत सारे फायदे पढ़ चुके हैं क्या पहले से ही ईसीएन प्रणाली का इस्तेमाल करने वाले व्यापारियों के कोई भी प्रतिक्रियाएं हैं वे वास्तव में सराहना करेंगे। हमारी रेटिंग वेबसाइट में आपका स्वागत है जैसा कि हम जानते हैं, विदेशी मुद्रा एक आर्थिक गतिविधि के रूप में दुनिया भर में जाना जाता है। कई बार, विदेशी मुद्रा एक मेहनती बाजार बनती है और इसका मतलब है कि इसकी लोकप्रियता साल पहले की महत्वपूर्ण वृद्धि है। व्यापारियों की संख्या समय-समय पर बढ़ती रहती है और यह एक ही क्षेत्र पर दलाल प्रतियोगिता को भी ट्रिगर करती है। वे एक आकर्षक प्रसार और अन्य पदोन्नति की पेशकश करके दुनिया में अग्रणी ब्रोकर बनने के लिए प्रतिस्पर्धा करते हैं। हमारी रेटिंग वेबसाइट में आपका स्वागत है जैसा कि हम जानते हैं, विदेशी मुद्रा को दुनिया भर में एक आर्थिक गतिविधि के रूप में जाना जाता है। कई बार, विदेशी मुद्रा एक मेहनती बाजार बनती है और इसका मतलब है कि इसकी लोकप्रियता साल पहले की महत्वपूर्ण वृद्धि है। व्यापारियों की संख्या समय-समय पर बढ़ती रहती है और यह एक ही क्षेत्र पर दलाल प्रतियोगिता को भी ट्रिगर करती है। वे एक आकर्षक प्रसार और अन्य पदोन्नति की पेशकश करके दुनिया में अग्रणी ब्रोकर बनने के लिए प्रतिस्पर्धा करते हैं। यह वेबसाइट ऑनलाइन ट्रेडिंग रेटिंग की जानकारी प्रदान करती है, जिससे आपको आपकी ब्रोकर चुनने और निर्धारित करने में मदद मिल सकती है, हम विदेशी मुद्रा ऑनलाइन ब्रोकर की समीक्षा डेटा भी प्रदान करते हैं जो आपको अपने पसंदीदा दलाल को पोल स्थिति में वोट करने में सक्षम बनाते हैं। यहां हमारे पास दलालों के बारे में रेटिंग और टिप्पणियों सहित विदेशी मुद्रा बाजार के दलालों के बारे में सारी जानकारी है। दलाल रेटिंग ग्राहक के बीच दलालों की प्रतिष्ठा का प्रतिबिंब है। आप जितना चाहें अपने पसंदीदा दलाल को वोट कर सकते हैं और इसे उद्देश्य बना सकते हैं, वोट न केवल अच्छे के लिए बल्कि खराब दलाल के लिए भी बहुत तरह से, जैसे कि उनकी सेवाओं और अन्य कारकों के बारे में। हमें उम्मीद है कि इस वेबसाइट के अंदर की सभी जानकारी आपको विदेशी मुद्रा व्यापार में अपना सर्वश्रेष्ठ भागीदार ढूंढने में मदद करेगी। अगर आप इस वेबसाइट के बारे में कोई भी पूछताछ करते हैं, तो कृपया हमें हमसे संपर्क करें पेज से पत्र भेजने में संकोच न करें।

Comments